Seema Haider seen romancing with her husband in the bedroom
Seema Haider seen romancing with her husband in the bedroom

बेडरूम में पति संग रोमांस करती दिखीं सीमा हैदर– सीमा हैदर की प्रेम कहानी अक्सर भारत में सुर्खियां बटोरती है, जहां वह पाकिस्तान से आई थीं।

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर अपनी जिंदगी में चल रही हर चीज से सभी को अपडेट रखती हैं। उसने कुछ दिन पहले मुझे बताया था कि वह अपना कमरा बना रहा है, और अब यह पूरा हो गया है।

अपने पिछले कई वीडियो में सीमा हैदर ने बताया है कि उनका नया कमरा बन रहा है. उन्होंने कहा था, सचिन के घर में मूल रूप से दो कमरे थे।

इसके निवासियों में सीमा सचिन के बच्चे, उसका देवर, ननद, सास और देवरानी भी शामिल थीं। दो कमरों से उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी, इसलिए उन्होंने सचिन और अपने लिए अलग कमरा ले लिया।

वहां सीमा हैदर और सचिन के लिए 10 बाय 12 फीट का एक कमरा बनाया गया है। इस घर के निर्माण के लिए उनकी यूट्यूब आय का भुगतान किया जा रहा है, जैसा कि वह पहले ही बता चुकी हैं। सीमा और सचिन का घर लोगों के दान से तैयार हुआ है.

जुलाई 2023 तक पाकिस्तान की सीमा हैदर सुर्खियां बटोर रही थीं. अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीना के साथ रहने के लिए उसने अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर ली। इस मुद्दे पर हर दिन नई-नई जानकारी सामने आती रहती है।

PUBG, एक ऑनलाइन वीडियो गेम, 2019 में सीमा और सचिन को एक साथ लाया। काठमांडू में सात दिनों तक मिलने के बाद इस साल मार्च में उन्होंने नेपाल की राजधानी काठमांडू में गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

इसके बाद सचिन भारत लौट आए और सीमा पाकिस्तान लौट गईं। पुलिस ने बताया कि उसने कराची में 12 लाख पाकिस्तानी रुपये में एक प्लॉट बेचा और नेपाल के रास्ते पैदल भारत की यात्रा की। सीमा ने अपने पति के साथ अनबन होने का दावा किया.

Read Also- पेरिस फैशन वीक मे बुरी तरह ट्रोल हुई Aishwarya Rai Bachchan, लोग बोले- ‘बांद्रा की आंटी

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...