RSA vs SL Dream11 Winner
RSA vs SL Dream11 Winner

RSA vs SL Dream11 Winner – साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप का चौथा मैच खेला जा रहा था जिसमें श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि उनका यह निर्णय सही नहीं था। 

साउथ अफ्रीका पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में वर्ल्ड कप का हाईएस्ट रन 428 रन बना दिए वहीं पर श्रीलंका रनों का पीछा करने उतरी 44.5 ओवर में 326 से हार गई साउथ अफ्रीका ने इस मैच को 102 रनों से जीत लिया। 24

Dream11 Winner ; 

VIJI नाम के युवक ने 1325.5 पॉइंट लाकर नंबर एक रैंक हासिल किया और इसी के साथ डेढ़ करोड़ रुपये जीत लिया। 

इस युवक ने साउथ अफ्रीका के दोनों ही खिलाड़ियों को कप्तान और कप्तान बनाया था। उपकप्तान के तौर पर R VAN DER DUSSEN ने 205.5 पॉइंट दिए वहीं पर कप्तान के तौर पर साउथ अफ्रीका के कप्तान और इस युवक के कप्तान एडम मार्क्रम ने 304 पॉइंट दिए जिसकी वजह से या युवक आज के मैच का करोड़पति बन। 

RSA vs SL Dream11 Winner
RSA vs SL Dream11 Winner

इस युवक ने डिकॉक, कुशल मेंडिस, और असलंका, मार्को जंक्शन, जैसे खिलाड़ियों को अपने टीम में शामिल किया था जो की सभी खिलाड़ी आज के मैच में सफल रहे। 

अगर आप भी dream11 पर टीम बनाने के शौकीन है तो टुडे समाचार पर मैच के चार-पांच घंटे पहले ही प्रिडिक्शन किया जाता है वहां पर जाकर आप टीम बना सकते हैं वहां पर हमारे एक्सपर्ट द्वारा कप्तान उप कप्तान और खिलाड़ियों को चुना जाता है। 

Atul Kumar passionate reporters work round the clock to provide detailed updates from the world of sports. Expect nuanced match reports, previews,reviews, technical analysis based on statistics, the latest...