Ather के पुर्जे ढीले करने आई 145km रेंज और बेहतरीन फीचर्स से लैस ये इलेक्ट्रिक स्कटूर, कीमत भी है कम

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Rowwet Futuristic Mobility ने भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ने के बाद से ही कई बेहतरीन स्कूटरों को लोगों के लिए उतारा है। इन्हीं में से एक है Rowwet Rame Electric Scooter।

लुक से लेकर फीचर्स की बात हो या फिर पावर से लेकर लंबी रेंज तक….Rowwet Rame Electric Scooter, ग्राहकों की उम्मीदों पर हर एंगल से खड़ी उतरती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

धांसू फीचर्स से है लैस

Rowwet Rame Electric Scooter में आपको सुविधा के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

मिलती है कमाल की ड्राइविंग रेंज

बता दें कि Rowwet Rame Electric Scooter में कंपनी द्वारा 2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है, जो 250 वोल्ट के BLDC मोटर के साथ मिलकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर की दूरी कवर करने में सक्षम बनाता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 55 km/Hr की है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Rowwet Rame Electric Scooter को आप भारतीय मार्केट में 1.15 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.