भारतीय मार्केट में आए दिन कई स्मार्टफोन कंपनिया अपने दमदार और धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन को ग्राहकों की सुविधा अनुसार कम बजट में पेश करती जा रही है, ताकि हर वर्ग के लोग इन स्मार्टफोन को खरीद सकें। इस बीच Realme ने भी एक बड़ा दाव खेलने की पूरी तैयारी कर ली है।

रिपोर्ट्स की मानें तो Realme Note 50 इसी साल 7 अगस्त तक भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है और इसे महज 7000 रुपए की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं इसके दमदार फीचर्स के बारे में –

Realme Note 50 का धांसू डिस्प्ले

आपको बता दें कि Realme Note 50 में 6.74 इंच की HD+ स्क्रीन दी गई है, जो 1600×720 पिक्सल स्क्रीन रेजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है।

Realme Note 50 का प्रोसेसर

आपको बता दें कि Realme Note 50 में UNISOC T612 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो .82Ghz क्लॉक स्पीड पर रन करता है। बता दें कि फिलिपींस में इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। भारत में इसके कुछ दूसरे स्टोरेज ऑप्शन भी देखने को मिल सकते हैं।

Realme Note 50 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो Realme Note 50 में 3 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ एक मोनोक्रोम सेंसर देखने को मिलने वाला है। वहीं इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिकस्ल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme Note 50 की बैटरी

बता दें कि Realme Note 50 में पावर बैकअप के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Realme Note 50 की कीमत

बता दें कि Realme Note 50 को भारत में संभावित तौर पर 7 हजार रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.