लग्जरी स्मार्टफोन की डिमांड भारतीय मार्केट में दिन दूनी तो रात चौगूनी बढ़ती जा रही है। ऐसें में सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक लग्जरी स्मार्टफोन को पेश कर ग्राहकों के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में लगी हैं। इस बीच Realme ने भी अपने नए लग्जरी स्मार्टफोन के साथ इस रेस में धमाकेदार एंट्री मारी है।

Realme के इस स्मार्टफोन का नाम है – Realme Narzo 60x 5G। इस स्मार्टफोन के प्रीमियम फीचर्स से लेकर लग्जरी कैमरे तक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसें में आइए जान लेते हैं Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में –

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन का धांसू डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन में आपको 6.6-इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। इस डिस्प्ले में आपको 1080 x 2400 रेजॉल्यूशन के साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन का तगड़ा प्रोसेसर

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 810 जैसा तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल जाता है, जिसे 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। 6nm प्रोसेस पर आधारित है और इसमें 8 कोर हैं।

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन लग्जरी कैमरा

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर रियर साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है।

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन की पावरफुल बैटरी

बैटरी की बात करें तो Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है, जो ग्राहकों के लिए अच्छा विकल्प है।

Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन को 15,999 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ मार्केट में पेश किया गया है। हालांकि Flipkart और Amazon जैसी वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत में आपको डिस्काउंट भी देखने को मिल सकता है।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...