Raj Kundra said such thing to Urfi Javed
Raj Kundra said such thing to Urfi Javed

उर्फी जावेद को राज कुन्द्रा ने कह दी ऐसी बात– हाल ही में राज कुंद्रा का नया पक्ष सामने आया है। अपने स्टैंड-अप कॉमेडी परफॉर्मेंस के बीच उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. उस एक्ट में उर्फी जावेद का जिक्र करने पर एक्ट्रेस ने राज को कड़ी क्लास लगाई।

हाल ही में शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने उनका स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए वीडियो शेयर किया था. पोर्नोग्राफी मामले में नाम आने के कारण राज कुंद्रा पैपराजी से बचते हैं. उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

देखा गया कि जब उन्हें देखा गया तो उन्होंने मास्क पहन रखा था। मास्क पहने हुए स्टैंड-अप एक्ट में उन्होंने उर्फी जावेद का जिक्र किया. उर्फी को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे जमकर डांट लगाई. इसके अलावा उन्होंने राज कुंद्रा को पोर्न किंग तक कह डाला.

उर्फी पर कुंद्रा ने जमकर निशाना साधा

उन्होंने शुक्रवार को इस वीडियो में कहा, पिछले दो सालों में पपराज़ी ने उन्हें प्यार दिया। वो दो सितारे हैं राज कुंद्रा और उर्फी जावेद और मीडिया सिर्फ यही देखती है कि वो क्या पहनेंगे और क्या नहीं पहनेंगे.

उर्फी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम दर्शकों के साथ साझा किया और लिखा, ‘जो दूसरों को कपड़े उतारकर पैसे कमाता है वह मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा। क्षमा करें, मैं साड़ी पोर्न किंग नहीं हूं।

यूजर्स ने राज को जमकर ट्रोल किया

जहां उर्फी को आमतौर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, वहीं जाहिर तौर पर राज कुंद्रा को उनकी टिप्पणियां पसंद नहीं आईं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘यह सोचने का घटिया तरीका है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अरे उर्फी, कहां हो तुम?’

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘यहां वह उर्फी के बारे में भी बोलेंगे।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या आपको इस पर हंसना पड़ा? एक दूसरे ने लिखा, ‘वह अपना चेहरा दिखाए बिना ही रानी पर टिप्पणी कर रहे हैं। जाओ भाई, तुम पोर्न पर हो!”

Read Also- चलती ट्रेन मे मुजरा करते अंकल का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- ‘वाह चचा मौज कर दी’

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...