Pawan Singh showered his love on this beauty
Pawan Singh showered his love on this beauty

Pawan Singh ने इस हसीना पर लुटाया अपना प्यार– आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया भोजपुरी गानों का अड्डा बन गया है और लोग इन गानों को खूब पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंह की फिल्म से प्रेरणा लेते हुए हम जिस गाने की चर्चा कर रहे हैं वह वायरल हो चुका है और इसमें भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह हैं. पवन सिंह के एक वायरल गाने में एक्ट्रेस निधि झा भी हैं. निधि झा और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री से गाने में काफी आकर्षण नजर आ रहा है.

इस जोड़ी के रोमांस के खूब चर्चे हैं. इन्हें देखकर लोग रोमांस करने के लिए भी प्रेरित होते हैं। इस गाने को जितना अटेंशन मिल रहा है उसका कोई अंत नहीं है।

जहां तक बोल की बात है तो आरा जिला के है बबुआन गाने का नाम है। गाने में पवन सिंह और निधि झा काफी करीब आ जाते हैं और एक-दूसरे पर फिदा होते नजर आते हैं.

गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. इसमें पवन सिंह, विराज भट्ट, निधि झा और सुशील सिंह सहित कई सेलिब्रिटी कलाकार शामिल हैं।

एक गाना जिसके बोल विनय निर्मल और आज़ाद सिंह ने लिखे थे. संगीत निर्देशन की जिम्मेदारी छोटे बाबा के पास है। इस गाने के पीछे म्यूजिक प्रोड्यूसर मुकेश गुप्ता का हाथ है.

बाली द्वारा निर्देशित इस गाने में एक मजबूत बेस लाइन है। इस गाने को वेब म्यूजिक ने दिसंबर 2016 में अपने भोजपुरी चैनल पर पोस्ट किया था.

पोस्ट किए जाने के बाद से इस गाने को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और इसे 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह आपका दिल जीत लेगा और एक बार देखने के बाद आप इसे बार-बार सुनना चाहेंगे। इस गाने को सुनकर आपका दिमाग घूम जाएगा.

यह जितना सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह के अभिनय और गायन के बारे में है, उतना ही उनकी लोकप्रियता के बारे में भी है।

वह अपने सार्वजनिक जीवन के अलावा मीडिया में भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। अभिनेता पवन सिंह की कीमत लगभग 5 मिलियन डॉलर (41 करोड़ रुपये से ज्यादा) है।

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...