Oppo की निर्माता कंपनी बाजार में अपने लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिए कम बजट में कई दमदार और प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेस कियाए हैं, जो लगों को भी काफी पसंद आते हैं। ऐसे में इसी कड़ी में Oppo कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है, जो फरवरी के महीने में भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

जानकारी की मानें तो इस स्मार्टफोन का नाम होगा – Oppo F25 5G। रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन एक लो बजट फोन होने वाला है, जिसमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं Oppo F25 5G के दमदार फीचर्स पर –

Oppo F25 5G स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स

जानकारी की मानें तो Oppo F25 5G में कंपनी की तरफ से एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 7050 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है, जो 8 जीबी रैम+ 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करने में सक्षम होगा। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें  एंड्रॉइड 14 आधारित ColorOS 14 भी देखने को मिल सकता है।

Oppo F25 5G स्मार्टफोन का लग्जरी कैमरा

रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo F25 5G स्मार्टफोन में आपको कैमरे के तौर पर रियर साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 64 Megapixel का ओमनीविजन OV64B प्राइमरी कैमरा के साथ 8-मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का ओमनीविजन OV02B10 मैक्रो कैमरा भी देखने को मिल सकता है। 

वहीं इसके अलावा शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 फ्रंट लेंस भी दिया जा सकता है।

Oppo F25 5G स्मार्टफोन की पावरफुल बैटरी

बता दें कि Oppo F25 5G स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से 5,000mAh की शक्तिशाली बैटरी मिलने की संभावना है, जो 67W के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Oppo F25 5G स्मार्टफोन की संभावित कीमत

फिलहाल Oppo कंपनी की तरफ से Oppo F25 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन महज 6,999 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.