OLA सिर्फ नाम ! Honda का यह स्कूटर देख जाओगे भूल, दमदार फीचर्स के साथ

OLA का इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में काफी लोकप्रिय है और ओकिनावा और एथर की भी खूब बिक्री हो रही है। लेकिन अब, होंडा अपना खुद का इलेक्ट्रिक स्कूटर होंडा ईएम 1 लॉन्च करने जा रही है। यह वास्तव में मजबूत और शक्तिशाली होने वाला है। उन्होंने इसे एक बड़े कार शो में दिखाया और यह जल्द ही यूरोप में उपलब्ध होगी। यह भारत में बहुत कुछ बदलने वाला है।

Honda इलेक्ट्रिक स्कूटर ! वास्तव में शानदार डिज़ाइन

इसमें एक शक्तिशाली मोटर है जो इसे तेजी से चला सकती है और इसमें बहुत ताकत है। यह अच्छी दूरी तक जा सकता है, लेकिन शायद कुछ अन्य स्कूटरों जितनी दूरी तक नहीं। कुल मिलाकर, यह वास्तव में एक अच्छा स्कूटर है जो वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।

अब दमदार बैटरी ! होंडा EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में

होंडा EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में वाकई दमदार बैटरी है जो लंबे समय तक चल सकती है। दोबारा चार्ज करने से पहले यह 41 किलोमीटर तक चल सकती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 6 घंटे का समय लगता है। इसमें एक खास तरह का ब्रेक भी है जो आपको सुरक्षित रखने में मदद करता है। स्कूटर लगभग 1795 मिमी लंबा, 680 मिमी चौड़ा और 1080 मिमी ऊंचा है।

कार को जमीन से ऊंचाई पर डिजाइन किया गया है, जो ऊबड़-खाबड़ भारतीय सड़कों पर ड्राइविंग के लिए मददगार है। होंडा हमेशा नए विचार लेकर आती रहती है और उनका अध्ययन करती रहती है। इस शोध के कारण उन्होंने अभी तक कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर जारी नहीं किया है, लेकिन उनके पास होंडा ईएम1 जैसे भविष्य के मॉडल के लिए कुछ विचार हैं।