लाखों नहीं ! बस 20 हजार में लाएं, नई Hero Karizma, जाने इसके बारे में अधिक

भारत में इस समय कई बेहतरीन मोटरसाइकिलें बनाई जा रही हैं। इनमें से कुछ मोटरसाइकिलें भारतीय कंपनियों द्वारा दूसरे देशों की कंपनियों के साथ मिलकर बनाई जाती हैं। और अब, भारतीय कंपनियों में से एक हीरो ने अपने दम पर एक बहुत ही शानदार मोटरसाइकिल बनाई है।

Hero Karizma XMR पर बेहतरीन डील

सबसे पहले, हीरो ने हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर एक नई स्पोर्ट्स बाइक बनाई जो सस्ती (हार्ले डेविडसन X440) है। फिर, हीरो ने हीरो करिज्मा एक्सएमआर नाम से अपनी खुद की स्पोर्ट्स बाइक बनाई, जो उनके द्वारा पेश की जाने वाली सबसे सस्ती बाइक है। यह बाइक वास्तव में बहुत अच्छी दिखती है और इसमें ऐसी विशेषताएं हैं जो अधिक महंगी बाइक जितनी ही अच्छी हैं। भारत में इस बाइक की कीमत 1,72,000 रुपये से शुरू होकर 1,92,000 लाख रुपये तक जाती है।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर को 2 लाख रुपये की अच्छी कीमत पर पेश किया जा रहा है। इस बाइक के लिए यह एक बढ़िया डील है, लेकिन हर कोई इसे खरीद नहीं सकता। इसीलिए उनके पास फाइनेंस नामक एक विशेष भुगतान योजना है, जो किश्तों में भुगतान करके लोगों को बाइक खरीदने में मदद करती है।

इसलिए, यदि आप बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आप थोड़ा सा पैसा पहले (बाइक की कीमत का 10-20%) भुगतान कर सकते हैं और फिर बाकी पैसा समय के साथ चुका सकते हैं। यदि आप ऐसा करना चुनते हैं, तो आपको नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर बाइक खरीदने के लिए अग्रिम भुगतान के रूप में ₹20000 का भुगतान करना होगा, और फिर आप बाकी पैसे का भुगतान समय के साथ छोटी मात्रा में कर सकते हैं।

Hero Karizma XMR यह है ! बेहतरीन स्पेसिफिकेशन

हीरो करिज्मा एक्सएमआर एक शानदार नई मोटरसाइकिल है जिसमें वास्तव में शक्तिशाली इंजन है। यह वास्तव में तेजी से चल सकता है क्योंकि इसमें 25 यूनिट की शक्ति है और यह वास्तव में तेजी से घूम सकता है क्योंकि इसमें 20 यूनिट का टॉर्क है। इसमें वास्तव में शानदार आधुनिक विशेषताएं भी हैं।

इस खास बाइक में हैं कई शानदार फीचर्स! इसमें एक ऐसी प्रणाली है जो इसे तेजी से और सुरक्षित रूप से ब्रेक लगाने में मदद करती है, और इसमें दो डिस्प्ले भी हैं जो ब्लूटूथ और वाई-फाई से कनेक्ट हो सकते हैं। यह आपकी सवारी के दौरान दिशा-निर्देश भी दिखा सकता है और आपको बता सकता है कि आप कितनी तेजी से जा रहे हैं। साथ ही, इसमें एक विशेष स्थान है जहां आप अपने फोन या अन्य उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं। क्योंकि यह हीरो द्वारा बनाया गया है, यह गैस टैंक को फिर से भरने की आवश्यकता के बिना एक लंबा सफर तय कर सकता है, जिसमें 11 लीटर ईंधन हो सकता है।