पती का प्राइवेट पार्ट काटना चाहती थी पत्नी, बनाना चाहती थी नपुंसक, पढ़े पूरा मामला

 

नई दिल्ली : अभी तक आपने ऐसे कई खबरें पढी होंगी, जिसमें पति द्वारा पत्नी के संतुष्ट ना होने पर, ससुराल से पैसे की डिमांड करने पर, दूसरा अफेयर होने पर या पति-पत्नी का आपस में ना बनने पर कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की जाती है या तलाक तक हो जाती है। लेकिन इन सभी से अलग एक पत्नी ने खुद को अपने पति से अलग होने के लिए उसे नंपुसक बनाने की योजना बना डाली। हालांक वो अपने इस योजना पर पहले अमल करती उससे पहले ही उसका प्लान उसके पति के सामने आ गया।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला महाराष्ट्र के पुणे की है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाया, की वो उसकी पत्नी उसके प्राइवेट पार्ट काटने का प्लान बना रही है। बता दें कि इस मामले को लेकर उस शख्स ने अपनी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी उसे नपुंसक बनाना चाहती है ताकि इस आधार पर वो तलाक लेकर अपने प्रेमी से शादी रचा सके।

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादी के बाद लॉकडाउन हो जाने की वजह से दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके थे। इसके बाद वो महाबलेश्वर गए जहां उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के शख्स से हुई। कौस्तुभ ने उससे दोस्ती कर ली और होटल में ही तीनों ने खूब मस्ती की। इसी दौरान कौस्तुभ ने पीड़ित से लॉकडाउन में नौकरी चले जाने की वजह से उनके घर में रहने की इजाजत मांगी और उसने दोस्त समझकर दे दी।

उसने आगे बताया कि महाबलेश्वर से लौटने के बाद कौस्तुभ उसी के घर पर रहने लगा और इस दौरान एक दिन उसने उसका मोबाइल फोन देख लिया। मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी जिसके बाद उसे शक हो गया। उसके बाद उसने शक होने पर जब मैसेज खोलकर देखा उसे तब समझ आया की दोनों का शादी से पहले से अफेयर चल रहा था। जिनकी जाति अलग होने की वजह से शादी नहीं हो पाई थी।

पीड़ित के मुताबिक उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखा। चैट में वो और उसकी पत्नी दोनों उसे प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि तलाक लेकर पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर पाए। आपको बता दें कि उस पीड़ित व्यक्ति का नाम सुभाष सुराले बताया जा रहा है, जिनकी शादी इसी साल मार्च महीने में हुई थी।

From around the web