पैरों की तस्वीर से लाखों रुपये महीना कमाती है ये मॉडल

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां लोग अपनी तस्वीरें और वीडियोस डालकर पैसा कमा रहे हैं तो वहीं, नेम और फेम भी कमा रही है। इस बीच आज हम आपको एक ऐसी मॉडल और रिसेप्शनिस्ट के बारे में बताने जा रहें हैं जो सोशल मीडिया से हर हफ़्ते 43,000 से अधिक रुपए की कमाई करती है। अब आप सोच रहे होंगे कि महिला आखिर ऐसा क्या करती है जिससे उसे हर हफ्ते 43,000 रूपए मिलते हैं तो आपको बता दें यह महिला केवल सोशल मीडिया पर अपने पैरों की तस्वीरें डालती है।

बता दें, 23 साल की जॉर्जिया के लिए सोशल मीडिया पैसा कमाने का जरिया बन चुका है। जॉर्जिया मॉडल और रिसेप्शनिस्ट है। मॉडल इस महीने की जून को अपना एक पेज बनाया था। जिस पर इस वक्त 45 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। मॉडल अपनी इसी अकाउंट पर अपने पैरों की तस्वीरें शेयर करती है जिससे उन्हें हर हफ्ते £ 460 यानी 43,000 रुपये मिलते हैं। इस पेज से उनके महीने की आमदनी करीबन 1 लाख 70 हजार रूपए से अधिक है।

इस नए काम को लेकर जॉर्जिया ने बताया कि, “मैंने तय किया कि यह मेरे लिए एक मजेदार शौक और आमदनी का जरिया होगा. मुझे यह भी उम्मीद थी कि इससे मुझे कुछ आमदनी होगी।" उन्होंने कहा कि, "मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी लेकिन खुद को वहां से बाहर निकालने से डरती थी। मैंने न्यूड तस्वीरों या फिर पोर्नोग्राफिक कंटेंट की जगह केवल अपने पैर की तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया और यह लोगों को पसंद आने लगा जिससे मुझे आमदनी होने लगी।"

From around the web