स्पोर्ट्स ब्रा में जिम पहुंची महिला फिर जो हुआ कभी सोचा नहीं होगा

 

नई दिल्ली: ब्रा आमतौर पर लड़कियों और महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला अंडरगारमेंट है। यह मुख्य रूप से स्तन के ऊतकों को सहारा देने के उद्देश्य से पहना जाता है ताकि उनमें ढीलापन न हों। ब्रा पहनने के अपने फायदे हैं, लेकिन उसके लिए सही साइज की ब्रा पहनना बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि  लोगों को मॉडर्न होने की बात आपने भी काफी सुनी होगी। भारत को भले ही लोग इस मामले में पिछड़ा समझते हैं लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। विदेश में भी ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां लोगों की छोटी मानसिकता नजर आ जाती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने साथ हुई एक घटना को शेयर किया। महिला को उसके जिम इंस्ट्रक्टर ने सिर्फ इसलिए सबके सामने बेइज्जत कर दिया और उसे जिम से बाहर निकाल दिया क्यूंकि उसने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी। इंस्ट्रक्टर ने उसे जिम से निकाल दिया। अपने साथ हुई घटना उसने लोगों के साथ शेयर की।

मामला टेनेसी से सामने आया। यहां रहने वाली जूलिया मैरान ने खुद के साथ हुई घटना को लोगों के साथ शेयर किया। फिटनेस फ्रीक जूलिया जिम में एक्सरसाइज करने गई थी। लेकिन वहां इंस्ट्रक्टर ने उसे बाहर जाने को कह दिया।

वजह बनी जूलिया की ड्रेस। जूलिया जिम में स्पोर्ट्स में एक्सटरसाइज करने आई थी। इंस्ट्रक्टर के मुताबिक, उसके कपड़े जिम के लड़कों को भड़काने वाले थे। जूलिया ने अपनी ऑउटफिट की तस्वीर इंस्टा पर शेयर की। उसमें जूलिया ने काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी। लेकिन इसके लिए इसे जिम से निकाल दिया।

इंस्ट्रक्टर ने उसे बाहर जाकर शर्ट पहनने को कहा। जब उसने मना किया तो उसे अंदर आने से रोक दिया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिम में होने वाले बर्ताव की वजह से 65 प्रतिशत महिलाएं वहां जाना बंद कर देती हैं जबकि ऐसा सिर्फ 36 प्रतिशत पुरुषो के साथ होता है।

तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट्स किये। कई लोगों ने जिम इंस्ट्रक्टर को अपने दिमाग का इलाज करवाने को कहा।

From around the web