सोशल मीडिया स्टार ने जिस वायरस को बताया था मजाक, उसी ने ले ली उसकी जान

 

नई दिल्ली : अक्सर ऐसा कहा जाता है कि अगर आप किसी भी चीज का मजाक बनाते है तो वह आप पर ही हावी हो जाता है, और उसके कारण आपके सामने ऐसी कई समस्याएं आ जाती है, जो आपके लिए जानलेवा हो सकता है। एक ऐसा ही मामला तुर्की का है, जहां एक सोशल मीडिया स्टार को एक महामारी का मजाक बनाना भारी पर गया, और इस महामारी ने इस एक्टर की जान ले ली।

आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया स्टार दिमित्री स्टुहुक है, जिसकी आयु 33 साल की थी। इन्होंने जिस समय दुनिया कोरोना से संक्रमित था, उस वक्त कोरोना को फर्जी बीमारी बताया था, जो सोशल मीडिया पर फिटनेस इंफ्लूएंसर के तौर पर चर्चित था और फिटनेस से जुड़े वीडियोज शेयर किया करता था।

आपको बता दें कि दिमित्री तुर्की ट्रिप से लौटने के बाद कोरोना संक्रमित हो गए थे और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना से बीमार रहने के दौरान युवक को हार्ट से जुड़ी समस्याएं होने लगीं और फिर उनकी जान चली गई। हालांकि, बीमार पड़ने के बाद उन्होंने अपना विचार बदला और लिखा- 'मैं कोरोना से बीमार हो गया हूं और लोगों को कड़ी चेतावनी देना चाहता हूं। पहले मैं ऐसा व्यक्ति था जो मानता था कि असल में कोविड मौजूद नहीं है।'

आपको बता दें कि 33 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार दिमित्री स्टुहुक अपने वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चित थे, इस कारण इंस्टाग्राम पर उसके 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे।

From around the web