कुत्ते ने ग्रुप फोटो के लिए की ऐसी हरकत, देखकर आ जाएगा प्यार

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

सोशल मीडिया पर वीडियोज का वायरल होना तो कोई बड़ी बात नहीं लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो एक पल के आपके चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं और साथ ही सीख भी दे जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप पहले तो हंसेंगे साथ ही आपको इनपर प्यार भी आएगा।

सैलफी कि बात हो या फिर ग्रुप फोटो हर कोई अपने लिए उस जगह को चुनता है ताकि वह फोटो में सबसे अच्छा आए साथ ही उसकी फोटो कटी हुई नहीं आए। हमारा वायरल वीडियो भी कुछ ऐसे तीन कुत्तों का है। जो ग्रुप फोटो में पोज देने के लिए जिस तरह से साथ आते हैं वो बहुत प्यारा है।


वायरल हो रहे वीडियो में तीन कुत्तें ग्रुप फोटो करवा रहे हैं और इस दौरान जिस तरह से उन्होंने पोज दिया वो देखने लायक है। 8 सेकेंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा सब इनका फैन हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है काले वाला कुत्ता इस तरह से दोनों कुत्तों के ऊपर हाथ रख देता है जैसे कि फोटो खिंचने वाली हो। रेक्स चैपमैन द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं।

जो लोग कुत्तों को जानते-समझते हैं या फिर उनसे प्यार करते हैं। वो ये बात अच्छे से जानते हैं कि एक बेहतर पोज देने में कुत्ता कितना समय लगा देता है। लोगों को इन कुत्तों का ग्रुप फोटो वाला वीडियो काफी पसंद आया। आपने कभी देखा है कुत्तों को ऐसे प्यार से फोटो खिंचवाते हुए?

From around the web