संसद सत्र के दौरान सांसद भूले अपनी गरिमा, लाइव सेशन के दौरान चुमा अपनी प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

 

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना काल के बीच लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है, जो लगातार सुर्खियां बंटोर रहा है। चाहे वह लाइव चैट के दौरान पार्टनर के साथ रिलेशन बनाना हो या लाइव सेशन के दौरान अपनी पार्टनर के प्राइवेट पार्ट को चुमना। हालांकि इस मामले में अधिकारीगण कार्रवाई करते है, लेकिन तबतक वो वीडियो वायरल हो जाता है, जिसे लेकर लोग लगातार विरोध जताते है।

आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला अर्जेटिना का है, जहां लाइव संसद सत्र के दौरान एक सांसद ने अपनी प्रेमिका के ब्रेस्ट को चुमा, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो गया। हालांकि सांसद के इस गतविधि से नाराज निचले सदन के अध्यक्ष सर्जियो मस्सा द्वारा आदेश देने के बाद उन्हें गुरुवार को इस्तीफा देना ही पड़ा। अध्यक्ष ने कहा कि सत्र के दौरान सांसद से इस तरह के व्यवहार की अपेक्षा नहीं की जाती है। इस व्यवहार से सदन शर्मसार हुआ है।

द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद सांसद जुआन ने सफाई दी लेकिन हंगामा मचने के बाद उनसे इस्तीफा ले लिया गया। अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है। यह भी कहा गया कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं।

वहीं सांसद ने अपनी सफाई में खराब इंटरनेट कनेक्शन को कारण बताया। सांसद ने कहा कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी। जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है, जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया था।

आपको बता दें कि इस घटना को लोगों ने सरकार के यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलिकॉस्ट तो देखा ही, साथ ही वर्चुअल डिबेट के दौरान संसद की स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था।

From around the web