प्रेमिका से मिलने गया पति, बीच सड़क पर पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

 

नई दिल्ली : आपने समाज में अक्सर ऐसे कई घटनाएं देखी होंगी, जहां विवाहित पुरुष शादी के बंधन में बंधने के बावजूद भी दूसरी महिला के चक्कर में रहते है। वहीं महिला भी पुरूष के शादीशुदा होने के बावजूद उस पुरूष के साथ संबंध में रहती है, और उनके पारिवारिक जिंदगी में दूरियां पैदा करती है। जिसका नतीजा यह होता है की जब दोनों महिलाएं आमने-सामने आती हैं, तो क्या होता है, पढ़िए ये खबर ...

दरअसल एक विवाहिता पति अपनी प्रेमिका से मिलने उसके फ्लैट पर गया था, जहां उसकी पत्नी पहुंच गई। उसके बाद उन्होंने अपने पति की इस कदर कपड़े फाड़ पिटाई कर दी, जिसे देख उस शख्स ने बीमार होने का नाटक किया, लेकिन उनकी पत्नी सब समझ रहीं थी और वे रूकी नहीं। इस दौरान उन्होंने अपने पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।  खबरों की मानें तो इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो उन्होंने  पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि इस घटना के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो जमकर वायरल हो रहा है। पीड़िता रचना मिश्रा का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष साल पहले लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से हुई थी, जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकालकर जान से मारने की धमकी देता था। इसके बाद पीड़िता दो तीन दिनों पूर्व पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई। इस दौरान उन्हें भनक मिली की उनका पति पीलीभीत में एपीओ के पद पर तैनात अधिकारी पुष्पा रावत के घर हर रोज आकर ठहरता है।  इसके बाद उस महिला ने अपने पति की पीछा किया और उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी।

पत्नी इतने गुस्से में थी कि उसने पति के कपड़े तक फाड़ दिए। पति जमीन पर लेट कर बीमार होने का नाटक कर रहा था। मौके की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

From around the web