पति का था किसी और महिला के साथ चक्कर, पत्नी ने तकरीबन करोड़ रूपये लेकर प्रेमिका को सौंपा

 

नई दिल्ली : अभी तक आपने पति और पत्नी के बीच विवाद को लेकर कोर्ट में मुकदमा, सड़कों पर कहासुनी और पति की प्रेमिका के साथ मारपीट की घटना पढ़ी होंगी, लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसी घटना घटी, जिसे आपने आज से तकरीबन कई साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म जुदाई में देखा होगा। इस फिल्म के मुख्य एक्टर अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर है। इस फिल्म में श्रीदेवी अपने पति अनिल को पैसे लेकर पति को सौंप देती है।

एक ऐसा ही मामला भोपाल का है, जहां एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर अपने पति को उसकी प्रेमिका को सौंप दिया। आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी तब हुई जब एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर कार्यालय की एक महिला के साथ प्रेम संबंध का आरोप लगाया। इस कारण उसकी मां और पिता के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं। इससे घर में तनाव का माहौल है, जिससे वह और उसकी बहन पढ़ाई भी नहीं कर पाते है।

इस मामले को लेकर नाबालिग बेटी ने फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी के पास अपने पैरेंट्स के बीच सुलह कराने की गुहार लगाई थी। नाबालिग की शिकायत के बाद पति-पत्नी को कोर्ट में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। जिसके बाद पता चला कि पति का उम्र में उससे बड़ी महिला के साथ अफेयर है जो उसी के ऑफिस में काम करती हैं। पति और उसकी प्रेमिका साथ रहना चाहते थे लेकिन पत्नी को ये मंजूर नहीं था। ऐसे में पति-पत्नी की कई बार काउंसलिंग की गई और आखिरकार दोनों के बीच एक शर्त पर समझौता हुआ।

प्रेमिका से लिए डेढ करोड़

इस शर्त के अंतर्गत पत्नी ने प्रेमिका से एक फ्लैट और करीब 27 लाख रूपये लेकर अपने पति को उसे सौंप दिया। काउंसलर ने बताया कि पत्नी का कहना था कि शादी के इतने साल हो जाने के बाद उसके और उसके पति के बीच संबंध अच्छे नहीं है और उसके साथ उसे भी रहना अब मंजूर नहीं है। इसलिए उसने अपने फ्यूचर और बेटियो के भविष्य को सुधारने के लिए पति को पैसे लेकर छोड़ना स्वीकर कर लिया है। इसके साथ ही पत्नी ने परेशान न करने का समझौता भी किया है।

From around the web