क्या आपने कभी पी है ऐसी बेवफा चाय ? सोशल मिडिया पर क्यों छाया भैयाजी के चाय का साया, पढें पूरी खबर...

 
क्या आपने कभी पी है ऐसी बेवफा चाय ? सोशल मिडिया पर क्यों छाया भैयाजी के चाय का साया, पढें पूरी खबर...

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई-दिल्ली: ज्यादातर लोग चाय पीने के शौकीन होते है। वैसे तो चाय के शौकीन भारत ही नहीं बल्कि दूर देशों तक हैं। उन सभी चाय के शौकीनों ने अभी तक मासाला चाय, मेथी चाय आदि तरह-तरह की चाय जरुर पी होगी, लेकिन आज हम उन सभी चाय के चस्कियों के लिए कुछ ऐसी लिस्ट लेकर आय़े है जिसके बारें में आपने सोचा तक नहीं होगा। दरअसल, इन दिनों सोशल मिडिया पर चाय का एक मेन्यू खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लगता हैं कि किसी दिल टूटे आशिक ने इसे तैयार किया है। जी हां सोशल मीडिया पर कालू बेवफा चाय वालाका मेन्यू तेजी से वायरल हो रहा है। चाय के इस मेन्यू को पढ़ने के बाद शायद आप सोच में पढ़ जाएं कि बंदा चाय को बनाता कैसे होगा। क्योंकि यहां मिलने वाली चाय के नाम ऐसे हैं कि कुछ लोग कह रहे हैं भाई साहब चाय बेचते हैं या दिल टूटे आशिकों का दर्द बांटते है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कालू बेवफा चाय वालेका मेन्यू कार्ड वायरल हो गया है। इस तस्वीर को सुकेश रंजन नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। तस्वीर में जिस अंदाज में चाय का मेन्यू कार्ड तैयार किया गया है, उसे देख या तो आप हसेंगे या फिर वाह वाह करेंगे। तो चलिए बता दें कालू भैया की चाय में क्या है खास-  अगर आप प्यार में धोखा चायपीना चाहते हैं तो उसकी कीमत पांच रुपए है। वहीं, ‘प्रेमी जोड़ों की स्पेशल चायकी कीमत 15 रुपए है। जबकि, ‘नए प्रेमियों की चायकी कीमत 10 रुपए रखी गई है। वहीं, ‘मन चाहा प्यार पाने की चायकी कीमत 49 रुपए रखी गई है। जबकि अकेलापन चायकी कीमत 20 रुपए है। लास्ट में एक मजेदार कमेंट भी लिखा गया है, ‘पत्नी को साथ लाएं, डेमो दिखाएं, फ्री चाय पी के जाएं। वहीं, शुरुआत में लिखा है पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए फ्रीचाय।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा चाय का ये मेन्यू आप लोग को सोचने पर मजबूर कर देगा। यह वायरल हो रही इस तस्वीर के बारें में लोग लगातार इस पर बात भी कर रहे हैं। ट्विटर यूजर सुकेश रंजन ने लिखा, ‘वाह कालू- क्या बात है, तो वहीं  रवि रंजन नामक यूजर ने लिखा, ‘हर मूड का चाय कालू बेवफा चाय वाला


 

From around the web