New Couples के लिए बड़ी खबर, अगर आप है सपने खरीदने को शौकीन, तो जरूर जाएं यहां...

 
 

नई दिल्ली : फेस्टिवल सीजन के शुरूआत होने के साथ ही अब बैंड-बाजे और गाजे-बाजे की भी शुरूआत हो चुंकी है। जिससे अब देश में पटाखों के आवाजों के साथ ही शहनाईयों के आवाज की गूंज भी गूंजती नजर आयेगी। इसी बीच दिल्ली के करोल बाग से एक ऐसी खबर आई है, जिससे New Couples यानी की नये शादी के जोड़ों के सपनों को और चार चांद लगायेगा।

अगर आप एक लक्ज़री मॉल के आराम में सपनों के दिन के लिए खरीदारी करना चाहते हैं, तो एक बार KW ग्रुप (ब्लू पर्ल) जरूर आएं। जो कि राजधानी शहर के ज्वैलरी हब (करोल बाग) के लिए Crown का पर्याय बना हुआ है। आपको बता दें कि मध्य दिल्ली में KW ग्रुप, डब्ल्यू ब्लू पर्ल नाम के पहले लक्ज़री मॉल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो हर छत के नीचे शादियों से जुड़ी हर चीज़ की पेशकश करेगा।

बता दें कि लक्जरी मॉल को एक स्टॉप लक्जरी वेडिंग शॉपिंग गंतव्य के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है जिसमें केवल उच्च कीमतों के गहने और सामान होंगे। वहीं मॉल लक्जरी शादियों से संबंधित हर चीज को पूरा करेगा। आपको बता दें कि यह मॉल डिजाइनर और स्टेटमेंट ज्वेलरी पर ध्यान केंद्रित करेगा। सोने से लेकर हीरे तक कीमती पत्थरों के साथ, मॉल कई प्रकार की किस्मों की पेशकश करेगा जो निश्चित रूप से हर दुल्हन को खूबसूरत बनायेगा।

लक्जरी खुशी संपत्ति के बारे में बात करते हुए मिस्टर पंकज कुमार जैन और KW Group (Blue Pearl) के निर्देशक ने बताया कि, “यह विचार दुल्हन और दूल्हे को एक समग्र खरीदारी का अनुभव प्रदान करना है। मॉल के यूएसपी को ध्यान में रखते हुए, हम दिल्ली / एनसीआर और अन्य शहरों से भी बड़े पैमाने पर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। यह उत्तम किस्म के उच्च श्रेणी के लक्ज़री स्पेस में से एक होने जा रहा है, जिसमें विभिन्न प्रकार के उत्तम ब्रांड के गहनों की सभी किस्में हैं। मुझे यकीन है कि यह मॉल लोगों के लिए लक्जरी खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा और भारत में फैशन और शादी के लिए एक टूर प्लेस बन जाएगा।

From around the web