58 साल की उम्र में कपल ने कराया वेडिंग फोटोशूट, इंटरनेट पर छा गईं तस्वीरें

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : अक्सर लोग अपनी शादी के दौरान फोटोशूट करवाते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे कपल का फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसे देख आपका मन खुश हो उठेगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल के वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। इस बुजुर्ग ने अपना वेडिंग फोटोशूट शादी के 58 साल बाद करवाया है।

बता दें, केरल के इस कपल की फोटोज को इंस्टाग्राम यूजर Photography Athreya ने शेयर किया है। उन्होंने बताया, “मैंने अपने दादा-दादी से उनकी शादी की फोटोज के बारे में पूछा तो बताया कि उनके पास उस वक्त की एक भी तस्वीर नहीं है। इसके बाद मैंने फैसला किया कि मैं दोनों का वेडिंग फोटोशूट करूंगा। नतीजा आपके सामने है

आपको बता दें, केरल के इड्डकी जिला के रहने वाले Chinnama और Kochukutty की शादी को 58 साल बीत चुके हैं। लेकिन उनके पास उनकी शादी के दिन की एक भी तस्वीर नहीं थी। Kochukutty वेडिंग फोटोशूट करना चाहते थे, जिसके बाद उनके पोते और उसके दोस्तों ने दोनों का शानदार वेडिंग फोटशूट कर डाला। इस अनोखे फोटोशूट के लिए दोनों (कपल) को अच्छे से रैडी किया गया। जहां दादा को काले रंग के सूट में तैयार किया गया तो दादी सफेद रंग की प्यारी सी साड़ी में दुल्हन की तरह सजी। इन तस्वीरों में दोनों के बीच का रोमांस और कैमेस्ट्री देखकर सोशल मीडिया की जनता को काफी पसंद आ रहा है।

From around the web