120 महिलाओं समेत 200 लोगों को शख्स ने भेजीं अपनी न्यूड तस्वीरें, की ऐसी डिमांड, जाना पड़ा जेल

 

नई दिल्ली : देश में गलत गतिविधियों को लेकर सरकार लगातार सख्त कानून बना रहें है, इसके बावजूद भी उन गतिविधियों पर अंकुश नहीं लग रहा। आपको बता दें कि कर्नाटक से एक ऐसी ही शर्मनाक हरकत सामने आईं है, जहां एक 54 वर्षीय शख्स ने पिछले 6 महीने के दौरान 120 महिलाओं सहित 200 से अधिक लोगों को अपनी नंगी-पुंगी तस्वीरें भेजीं।

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले इस मामले में कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से तस्वीरें मिली हैं। जिसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल कर उस शख्स को धर दबोचा, जो ऐसी हरकत कर रहा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने रामकृष्ण की तलाश शुरू की। उसके मोबाइल फोन को ट्रैक किया गया और शुक्रवार को उसे चल्लकेरे स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिसिया पूछताछ में शख्स ने अपना नाम रामकृष्ण बताया, जिसने तस्वीरें भेजने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि उसने उन नंबर्स पर भी अपनी तस्वीरें भेज दीं जिनको वह नहीं जानता था। चल्लकेरे की ही कम से कम 50 महिलाएं थीं जिनके पास उसने ये तस्वीरें भेजी थीं। इसके साथ ही वह कुछ महिलाओं से उनकी तस्वीर भी मांग रहा था।

आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद रामकृष्ण को गिरफ्तार कर चित्रदुर्ग में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

From around the web