11 साल के बच्चे ने 20 सेकेंड में चुराए 20 लाख रूपए, सीसीटीवी में कैद घटना

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : हरियाणा के जींद में ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। यहां एक 10-11 साल के बच्चे ने महज 20 सेकेंड के अंदर 20 लाख रूपए चोरी की घटना को अंजाम दिया। बैंक के अंदर हुई इस चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें, पूरा मामला डीआरडीए के सामने हुडा ग्राउंड में स्थित पीएनबी बैंक का है। यहां बैंक के कैशियर सत्यवान ने सिविल लाइन थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस को दी गई इस शिकायत में ये कहा गया है की सोमवार दोपहर को उन्होंने बैंक में आई नगदी के पांच बंडल बनाए थे। जिन्हें उन्होंने उन्हें टेबल पर रखा था। सत्यवान ने जानकारी देते हुए कहा की उन्हें एक दूसरे साथी से काम था जिसकी वजह से वह पैसों का बंड़ल वहीं छोड़ वो दूसरे केबिन में चले गए। वहीं जब वह वापस आए तो उनके टेबल से पांच बंडल गायब हैं। जो बीस लाख रुपये के थे। इस घटना के बाद जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो ये फुटेज चेक कर सब हैरान रह गए।

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। बैंक के बाहर मास्क लगाए एक शख्स बच्चे का इंतजार कर रहा है। बच्चा उसे वह थैला देता है और दोनों वहां से फरार हो जाते हैं। सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने बाताया कि उन्होंने बैंक की सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं और जांच की जा रही है।

From around the web