अम्रपाली को ऐसी हालत मे देख निरहुआ का मन डोला, फिर जो हुआ देख नहीं पाएंगे
अम्रपाली को ऐसी हालत मे देख निरहुआ का मन डोला, फिर जो हुआ देख नहीं पाएंगे

अम्रपाली को ऐसी हालत मे देख निरहुआ का मन डोला– यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में पोस्ट किए गए एक रोमांटिक वीडियो में वह पूल से बाहर निकलते हुए बिकनी पहने देखी जा सकती हैं।

उनके इस अंदाज को दिनेश लाल यादव निरहुआ दूर से देख रहे हैं. आम्रपाली दुबे को इस अंदाज में देखकर दिनेश लाल यादव निरहुआ उनके दीवाने हो जाते हैं.

यह पूरा वीडियो उनकी आकर्षक अभिनय क्षमता को दर्शाता है। वायरल वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी हिट होते हैं, जिससे वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक बन जाती हैं।

उनके फैंस के बीच भी क्रेज का एक नया लेवल देखने को मिल रहा है. इसी वजह से उनके इंस्टाग्राम पेज या वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं.

स्वीट स्वीट चेहरा देखा क्यूट क्यूट स्माइल आम्रपाली दुबे के जिस गाने की हम यहां चर्चा कर रहे हैं उसके बोल हैं। इस वीडियो में निरहुआ पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं और जैसे ही आम्रपाली पुल से निकलती हैं तो वह उन्हें देखते ही रह जाते हैं.

आम्रपाली की हरकत से निरहुआ घायल हो गए हैं. फिर वे एक साथ नृत्य करना शुरू करते हैं। आम्रपाली दुबे आगामी फिल्म शेर सिंह की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ पवन सिंह होंगे.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ही वह शख्स हैं जिन्होंने 2014 में आम्रपाली दुबे को फिल्म इंडस्ट्री में पेश किया था। अपनी पहली फिल्म में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ अभिनय किया था। आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म आने के बाद निरहुआ ने लगातार 14 फिल्मों में काम किया।

उनकी ज्यादातर फिल्मों के निर्देशक दिनेश लाल यादव ही हैं. भोजपुरी दर्शकों को निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद आती है. जैसे-जैसे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, वैसे-वैसे उनमें नजदीकियां भी बढ़ती गईं।

आज भी कई इवेंट्स में दोनों को एक साथ देखना कोई असामान्य बात नहीं है. आम्रपाली दुबे का भोजपुरी फिल्मी करियर सात साल का है। अभिनेत्री बीस से अधिक भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी हैं।

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...