New Honda Elevate SUV

आज के भागदौड़ वाले दौर में लोगों के पास पैदल चलने तक का समय नहीं है। यही कारण है कि बाजार में गाड़ियों की डिमांड काफी बढ़ गई है। वहीं गाड़ियों में भी आजकर SUV की डिमांड बाकियों के मुकाबले कही ज्यादा है। ऐसे में सभी कंपनियां भी इस सेगमेंट में एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में बाकी कंपनियों की बेहतरीन SUV को टक्कर देने के लिए Honda ने अपनी नई SUV लॉन्च मार्केट में पेश कर दी है, जिसका नाम है – New Honda Elevate। तो आइए जान लेते हैं कि आखिर Honda की इस नई SUV में कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं –

New Honda Elevate SUV के बेहतरीन फीचर्स

New Honda Elevate SUV में निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स लेकर आई है। इस SUV में आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, होंडा सेंसिंग ADAS सूट, ऑटो-डिमिंग इंटीरियर डे/नाइट मिरर, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, 6 एयरबैग, 8 स्पीकर, लेदरेट ब्राउन, 16-इंच स्टील व्हील, डुअल फ्रंट एयरबैग, 10.25-इंच टचस्क्रीन, अपहोल्स्ट्री और सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

New Honda Elevate SUV का पावरफुल इंजन

Honda की गाड़ियां हमेशा से ही बेहतरीन लुक के साथ पावरफुल इंजन के साथ आती हैं। ऐसे में New Honda Elevate SUV में भी आपको एक सुपर पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है। इस कार में बेहतरीन और स्मूथ राइड के लिए 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है, जो 121Hp की पावर और 145Nm का टॉर्क जनरेट करने की झमता रखता है। वहीं इसके अलाव इस SUV में आपको 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड CVT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी देखने को मिल जाता है, जो इस एसयूवी के इंजन को और भी दमदार बना देता है।

New Honda Elevate SUV का शानदार माइलेज

New Honda Elevate SUV के शानदार माइलेज की बात करें तो इस SUV के मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट में 15.31 किलोमीटर प्रति लीटर तो CVT वेरिएंट में 16.92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

New Honda Elevate SUV की कीमत

बता दें कि New Honda Elevate SUV के प्राइस को लेकर अबतक कोई खुलासा तो नहीं किया गया है। हालांकि सुत्रों से मिली जानकारी से ये कहा जा सकता है कि इस SUV को एवरेज बजट कैटेगरी में पेश किया जाएगा, ताकि सभी लोग इसे खरीद सकें।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.