New Hero Passion XTEC

ऑटोमोबाइल सेक्टर में टू व्हीलर्स की डिमांड आज के समय में इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि आए दिन ऑटोमोबाइल कंपनियां एक के बढ़कर एक पावरफुल और प्रीमियम फीचर्स वाली बाइक्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही हैं।इस रेस की एक मजबूत खिलाड़ी Hero Motocorp भी है, जो आए दिन अपने दमदार माइलेज और बेजोड़ मजबूती वाली बाइक्स को ग्राहकों के सामने पेश करती है।

Hero की ऐसी ही एक बाइक है Hero Passion, जो भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रिय है। ऐसे में अब कंपनी ने इस बाइक का नया मॉडल यानी New Hero Passion XTEC मार्केट में उतार दिया है, जिसमें पहले से बेहतर और मजबूत इंजन और धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में –

New Hero Passion XTEC के धांसू फीचर्स

बता दें कि हीरो कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय बाइक के अपडेटेड मॉडल में कई आधुनिक और दमदार फीचर्स दिए हैं, जो ग्राहकों की सुविधा के अनुसार हैं। ऐसे में New Hero Passion XTEC में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलइडी डिस्पले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अलार्म, टाइमर घड़ी, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल इंडिकेट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन बटन जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

New Hero Passion XTEC का बेजोड़ इंजन

New Hero Passion XTEC में कंपनी ने पहले के मुकाबले एक बेहतर और मजबूत इंजन का इस्तेमाल किया है। दरअसल, इस बाइक में 110 सीसी के पेट्रोल कुल्ड लिक्विड इंजन का उपयोग किया गया है, जो 9.18 पीएस की पावर और 9.79 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

बता दें कि New Hero Passion XTEC में ड्रम और डिस्क ब्रेक दोनों ही वेरिएंट उपलब्ध हो जाते हैं, जो इस बाइक को ग्राहकों के बीच और आकर्षक बनाता है।

New Hero Passion XTEC का सुपर माइलेज

बता दें कि New Hero Passion X tec में आपको लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं ये बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

New Hero Passion XTEC की कीमत

आपको बता दें कि New Hero Passion X tec को कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में  मात्र 74590 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 78000 रुपए तक पहुंच जाती है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.