New bikes of 2023 Honda Hornet and Dio 125 launched
New bikes of 2023 Honda Hornet and Dio 125 launched

Honda  ने Hornet और Dio 125 के 2023 रेप्सोल संस्करण लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 1,40,000 रुपये और 92,300 रुपये (एक्स-शोरूम) है। हम आपको इस कहानी में इस विशेष संस्करण के बारे में और बताएंगे।

Honda Hornet का रेप्सोल संस्करण

स्प्लिट सीट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक एक्स-आकार का एलईडी टेल लैंप और एक एलईडी हेडलाइट की सुविधा के साथ, Honda Hornet रेप्सोल संस्करण रॉस व्हाइट और वाइब्रेंट ऑरेंज में रेप्सोल रेसिंग स्ट्राइप के साथ उपलब्ध है।

Honda Hornet रेपसोल संस्करण के लिए इंजन

Hornet में सिंगल-सिलेंडर, 184.4cc इंजन है, जो 17 BHP और 15.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। नए असिस्ट और स्लिपर क्लच के परिणामस्वरूप, इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Honda Hornet 2.0 को हाल ही में भारतीय बाजार में नए अपडेट के साथ लॉन्च किया गया था।

Honda Dio 125

Dio 125 रेप्सोल एडिशन में दो-टोन रंग योजनाएं, एलईडी हेडलैंप, ब्लैक-आउट डुअल टिप मफलर और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ Honda  की स्मार्ट कुंजी भी उपलब्ध है।

Honda  के Hornet और Dio 125 के 2023 रेप्सोल संस्करणों में कुछ विशेष जोड़ दिए गए हैं, जिनकी कीमत 1,40,000 रुपये और 92,300 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Honda Hornet का रेप्सोल संस्करण

Honda Hornet रेप्सोल संस्करण के लिए दो रंग विकल्प हैं, रॉस व्हाइट और रेप्सोल रेसिंग स्ट्राइप्स के साथ वाइब्रेंट ऑरेंज। बाइक में एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक एक्स-आकार का एलईडी टेल लैंप, एक स्प्लिट सीट और उत्कृष्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन है।

Honda Hornet रेपसोल संस्करण के लिए इंजन

Hornet में 184.4cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 17 हॉर्सपावर और 15.9 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन को नए असिस्ट और स्लिपर क्लच के जरिए 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Honda Hornet 2.0 को हाल ही में नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया था।

Honda Dio 125

इसके अतिरिक्त, Dio 125 रेप्सोल संस्करण रॉस व्हाइट और वाइब्रेंट ऑरेंज की दो-टोन रंग योजना, एक एलईडी हेडलैंप, एक ब्लैक-आउट डुअल टिप मफलर और Honda  की स्मार्ट कुंजी के साथ आता है।

Explore the world of automobiles through the lens of a seasoned professional with over 3 years of hands-on experience. Uncover expert insights, industry trends, and a passion for innovation as we journey...