Neha Malik flaunted her curvy figure in red dress
Neha Malik flaunted her curvy figure in red dress

लाल रंग की ड्रेस मे नह मलिक ने फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर– भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं.

इन दिनों एक्ट्रेस नेहा मलिक की कुछ खूबसूरत एडिटेड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान रह जा रहे हैं। ऐसा ही हुआ है.

इसे खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे देखने के बाद इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. दमदार एक्टिंग, कातिलाना अंदाज और गजब की खूबसूरती ये सभी खूबियां एक ही एक्ट्रेस में पाई जा सकती हैं.

नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर उनकी फिटनेस और खूबसूरती का प्रदर्शन करते हुए कुछ अद्भुत तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का इस्तेमाल एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग अवतार दिखाने के लिए किया है।

लाल रंग की ड्रेस पहने होने के बावजूद वह दुबई के रेतीले रेगिस्तान में इसे पहनकर लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस दौरान उन्होंने कई पोज दिए हैं.

पूरी तस्वीरों में नेहा मलिक ऐसी लग रही हैं जैसे वह रेगिस्तान के बीच गुलाब की तरह खिल रही हों। उनकी तस्वीरों के चलते उनके प्रशंसक भी उनकी तारीफ करने लगे हैं।

इस ऑफ-शोल्डर रफ़ल आउटफिट में अपनी लटों को संवारते हुए, अभिनेत्री को अपने बालों को संवारते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान नेहा मलिक के सटल मेकअप से लुक को क्लासी रखा गया है।

वह अपनी तस्वीरों से फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. नेहा मलिक को अपने दुबई वेकेशन की तस्वीरें अपलोड किए हुए कई दिन हो गए हैं। अक्सर उन्हें कातिलाना अदाएं करते हुए देखा जाता है.

नेहा मलिक की तस्वीरों पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आए हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस की तारीफ करने के साथ ही एक और फैन ने कमेंट किया, ‘आपसे बेहतर कौन है?

इस तथ्य के बावजूद कि अभिनेत्री ने लंबे समय से कोई संगीत वीडियो जारी नहीं किया है, नेहा मलिक वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

Read Also- पलक तिवारी की हॉटनेस कर रही है मलाइका अरोड़ा को भी फेल, वायरल हो रही तस्वीर

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...