कल मैं UP में था,उधर हिन्दुस्तान की एक बेटी को मार दिया गया : राहुल गांधी

 

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज पंजाब दौड़े पर है, जहां उन्होंने खेती बचाओ यात्रा निकाली। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी के राज्य प्रमुख सुनील जाखड़ भी शामिल थे। आपको इस दौरान एक बार फिर राहुल ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कल मैं UP में था,उधर हिन्दुस्तान की एक बेटी को मार दिया गया और जिन लोगों ने मारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और जिस परिवार की बेटी को मारा गया उनको अपने घर के अंदर बंद कर दिया गया। DM ने उनको धमकाया,मुख्यमंत्री ने धमकाया, ये है हिन्दुस्तान की हालत।

इसके बाद उन्होंने कृषि बिल पर हमला करते हुए कहा कि #COVID19 के समय इन 3 कानूनों को लागू करने की क्या जरूरत थी? कानून लागू करने थे तो लोकसभा, राज्यसभा में बातचीत करते। PM कहते हैं कि किसानों के लिए कानून बनाए जा रहे हैं, अगर किसानों के लिए कानून बनाए जा रहे हैं तो लोकसभा, राज्यसभा में खुलकर बात क्यों नहीं की।

राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब का किसान, हरियाणा का किसान, पूरे हिन्दुस्तान का किसान एक इंच पीछे नहीं हटेगा हम नरेंद्र मोदी की सरकार, इन कानूनों के खिलाफ लड़ेंगे और इन लोगों को हरा के दिखाएंगे।

From around the web