केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बताया अहंकारी

 

नई दिल्ली : अहंकार इतना है इस व्यक्ति (राहुल गांधी) का कि इसे लगता है कि वो देश है, ये कहना है केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का। जिन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला किया है। स्मृति इरानी ने कहा कि मैं राहुल गांधी की व्याकुलता को समझती हूं कि पैसा (सरकार द्वारा जारी योजनाओं के तहत) किसी गरीब के खाते में गया है। किसी कमीशन अजेंट और बिचौलिए को नहीं। इसलिए वो बिचौलियों के समर्थन में जब सड़क पर उतरते हैं तो देश को आश्चर्य नहीं होता।

उन्होंने कहा कि अहंकार इतना है इस व्यक्ति (राहुल गांधी) का कि इसे लगता है कि वो देश है, देश की 130करोड़ जनता उसके खानदान के अधीन। उनके ट्विटर हैंडल से कहा जाता है-"इंडिया इज़ इंदिरा एंड इंदिरा इज़ प्रियंका।" ऐसे अहंकार और भ्रम में वो जी रहे हैं इसलिए देश ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि संसद के दोनों सदनों से कृषि बिल के पास होने के बाद कांग्रेस समते अन्य विपक्षी लगातार इस बिल का विरोध कर रहे है। बता दें कि इसी बिल के विरोध प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले दो दिनों से लगातार पंजाब में डेरा डाले हुए है। जहां वे कांगेस नेता और अपने सहयोगी दलों के साथ लगातार प्रदर्शन कर रहे है, इस दौरान वे ट्रैक्टर भी चलाते नजर आये। अब देखना यह है कि क्या उनका यह ट्रैक्टर जल्द होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश उप-चुनाव पर असर डालेगा, या सिर्फ यह पंजाब तक ही रह जायेगा।

From around the web