केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ट्रैक्टर में लगी आग को बताया नाटक

 

नई दिल्ली : देश में जारी कृषि बिल को लेकर लगातार प्रदर्शन जारी है, जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता जमकर हमला बोल रहे है। आपको बता दें कि अपने इसी प्रदर्शन को सार्थक रूप देने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक ट्रक से ट्रैक्टर को लाकर इंडिया गेट के सामने आग के हवाले कर दिया। हालांकि मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने आग बुझाई।

दिल्‍ली में ट्रैक्‍टर जलाने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा कि, 'कांग्रेस कार्यकर्ता ट्रक में ट्रैक्‍टर लाए और इंडिया गेट के पास जलाया। यही कांग्रेस का नाटक। इसलिए कांग्रेस को लोगों ने सत्ता से बेदखल किया।' वहीं दिल्ली भाजपा मीडिया सेल के प्रमुख नीलकांत बख्शी ने कहा कि वह ट्रैक्‍टर जलाने वाले युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर लाकर हिंसा फैलाने के लिए उसमें आग लगा दी। बख्शी ने कहा, "वे देश में दंगे कराने की कोशिश कर रहे हैं और मैं इस साजिश को रोकने के लिए एफआईआर दर्ज कराऊंगा।"

वहीं नई दिल्ली के DCP का कहना है कि, "करीब 15-20 लोग इकट्ठा हुए और एक ट्रैक्टर में आग लगाने की कोशिश की। आग बुझा दी गई है और ट्रैक्टर को भी हटा दिया है। घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है, जांच चल रही है।" अभी तक मिली खबरों के अनुसार दिल्ली में इंडिया गेट के पास विरोध प्रदर्शन करने और ट्रैक्टर जलाने के सिलसिले में पंजाब के रहने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया गया। कानूनी कार्रवाई शुरू हुई।

From around the web