जन्मदिन पर बेराजगार युवाओं ने ऐसे दी PM मोदी को बधाई

 

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं बेरोजगार युवक प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर को आज बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बेरोजगार युवकों ने अनोखे तरीके से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया। दरअसल बेरोजगार युवकों ने अपने मुंह पर कालिख पोतकर प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिए जन्मदिन मना कर उन्हें बधाई दी।

अपना मुंह काला कर पीएम को जन्मदिन की बधाई देने वाले कोई और नहीं बल्कि हमारे देश के बेरोजगार युवक हैं। यह युवक बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी नौकरी पाने की उम्मीद इन्हें लगी हुई है। वहीं उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को दोहरी मार तक झेलने को मिली जब सरकार ने सरकारी नौकरी में 5 साल तक संविदा पर रखने की बात कही। ऐसे में युवाओं का गुस्सा फूट पड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया।

इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बेरोजगार युवा सड़क पर उतरे और अपना मुंह काला किया और प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। अपना मुंह काला कर पीएम को बधाई देने वाले युवाओं का कहना है कि इन्हें बहुत उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेरोजगारी की मार से इन्हें दूर करेंगे लेकिन लोगों का जो रोजगार था वह तो जा ही रहा है। ऊपर से सरकारी नौकरियों की उम्मीद भी टूटती ही जा रही है।

From around the web