जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार, दिल्ली को दहलाने की थी साजिश

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

राजधानी दिल्ली को एक बार दहलाने की साजिश नाकाम हुई है। बता दें, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से दो आतंकियों को धर दबोचा गया है। यह दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है पकड़े गए यह दोनों आतंकी राजधानी में कोई बड़ी अनहोनी को अंजाम देने की फिराक में थे जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया।

पुलिस की माने तो इन दोनों के बारे में इनपुट मिला था जिसके बाद इन दोनों आतंकियों को धर दबोचा के लिए जाल बिछाया गया। दोनों आतंकवादियों को 10:15 पर सराय काले खां के मिलेनियम पार्क से धर दबोचा गया। इसके साथ ही उनके पास से हथियार भी जब्त किए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल की ओर से गिरफ्तार किए गए आतंकियों की पहचान जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के रहने वाले अब्दुल लतीफ और कुपवाड़ा जिले के हट मुल्ला गांव के रहने वाले अशरफ खाताना के रूप में हुई है। पुलिस को इनके पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने फिलहाल पकड़े गए दोनों आतंकवादियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि यह लोग किस घटना को अंजाम देने वाले थे और इनकी नेटवर्क में कौन-कौन है।

From around the web