Tripura: दूल्हा-दुल्हन को भगाने वाले डीएम साहब सस्पेंड

 
Tripura: दूल्हा-दुल्हन को भगाने वाले डीएम साहब सस्पेंड

रिपोर्ट: सौरभ सिंह

अगरतला: सोशल मीडिया पर त्रिपुरा की एक शादी की खूब चर्चा हो रही है, और हो भी क्यों ना कोरोना काल में शादी करनी भी चुनौती बन गई है। जिन्होंने कोविड नियमों का पालन किया, उनकी शादी तो हो गई और जिन्होंने इसे तोड़ा उनकी शामत भी आ गई। अगरतला में ऐसा ही मामला सामने आया है। शादी में अचानक से जिलाधिकारी पहुंच गए। शादी में भीड़ और कोविड नियमों  की अनदेखी के वजह से जिलाधिकारी गुस्से से तिलमिला उठे।डीएम साहब किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं। गुस्से से तिलमिला उठे शख्स के सर पर पॉवर का नशा साफ दिख रहा है, । उन्होंने मर्यादा की सीमा तोड़ी, लोगों पर हाथ उठाया।



सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीएम शैलेश यादव ने माफी भी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि उनका मकसद किसी को अपमानित करने का नहीं था बल्कि लोगों के भले के लिए ऐसा किया था। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।


बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव को माणिक्य कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, उन्होंने दूल्हा और दुल्हन को भी बलपूर्वक मैरिज हॉल से भगा दिया। वायरल वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए और मैरिज हॉल पर छापा मारते वक्त डीएम ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों को अरेस्ट करने का ऑर्डर दिया। यहां तक कि उन्होंने माणिक्य कोर्ट सहित दो मैरिज हॉल बंद करने की धमकी दी।

बता दें कि त्रिपुरा में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने सात घंटे का नाइट कर्फ्यू लगा रखा है। रात दस बजे से नाइट कर्फ्यू का समय शुरू होता है। 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।
 

From around the web