कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी गिरे

 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के हाथरस  में गैंगरेप मामला और पीड़िता को जबरन जलाने की घटना सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ हाथरस की ओर कूच किये थे, इस दौरान वे गिर गये। इसके बाद तकरीबन 24 घंटे बाद TMC के सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी गिर गये। गौरतलब है कि आज TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन अपने कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पीड़ित परिवार के गांव के अंदर जाने से रोक दिया।


आपको बता दें कि इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हो गई, जिसमें वो गिर गये। हालांकि फिर तुरंत उन्हें उठा लिया गया। पुलिस और टीएमसी कार्यकर्ताओं में जमकर बहसबाजी भी हुई। बता दें कि हाथरस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस सवालों के घेरे में है।

आपको बता दें कि हाथरस मामले में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि उन पर सरकारी अधिकारी दबाव डाल रहे हैं। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। परिवार ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन अपने बयान बार-बार बदलने बदलने को लेकर दबाव डाल रहा है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार किये हुए है।

From around the web