पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, मारे गए 7-8 सैनिक, लॉन्च पैड भी धव्स्त

 

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम के उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना ने जवाबी फायरिंग करते हुए 7-8 पाकिस्तानी सेना के जवान मार गिराए और 10-12 घायल हुए। बड़ी संख्या में पाकिस्तान सेना के बंकर और लॉन्च पैड भी नष्ट हुए हैं। आपको बता दें कि मारे गए जवानों की सूची में 2-3 पाकिस्तानी सेना के स्पेशल सर्विस ग्रुप(SSG) कमांडो शामिल हैं।


आपको बता दें कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज फायर का उल्लंघन कर जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास चार सेक्टरों में भारी गोलीबारी की गई थी। जिसमें 2 जवान शहीद हो गये थे, वहीं 3 नागरिकों की भी मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि, बांदीपोरा जिले में गुरेज सेक्टर के इजमर्ग में संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया। इसके कुछ मिनटों के बाद ही कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में गोलीबारी की गई।

अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने बारामुला के उरी सेक्टर में भी भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की. पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के सवजीन इलाके में गोलीबारी की। बता दें कि यह लगातार चौथा दिन है जब पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की है। गौरतलब है कि इससे पहले भी पाकिस्तानी सेना ने कल भी जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के पास स्थित चार सेक्टरों के सीमावर्ती इलाकों और चौकियों पर भारी गोलीबारी की थी। बता दें कि पाकिस्तानी सैनिकों ने इस महीने में अब तक 24 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

From around the web