नीतीश के 9 बच्चों वालें बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- उनके अपशब्द भी आशीर्वाद!

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार में होने जा रहे रहे विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है ऐसे में पार्टियों में टकराव भी बढ़ गया है। बिहार में पहले चरण का मतदान कल यानी 28 अक्टूबर को होना है ऐसे में राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं। सीएम नीतीश कुमार को शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ बताते हुए तेजस्वी ने कहा है कि वो उनके अपशब्द को भी आशीर्वचन के रूप में ले रहे हैं।

सीएम नीतीश ने बोला था हमला

हाल ही में सीएम नीतीश कुमार लालू-राबड़ी शासन को लेकर आरजेडी पर तीखे हमले किए थे। एक चुनाव प्रचार के दौरान 26 अक्टूबर को नीतीश कुमार ने अप्रत्यक्ष रूप से लालू यादव के नौ बच्चों की बात कही थी। सीएम नीतीश कुमार ने वैशाली में एक चुनावी सभा में ये कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास की बात कह रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं। यानी की बेटियों पर उन्हें भरोसा नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का विकास करेंगे।  

सुबह-सुबह किया ट्वीट

नीतीश के 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने सुबह-सुबह ट्वीट किया और कहा, "आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है, नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके हैं इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोलें मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा."

इससे पहले बेगूसराय में नीतीश कुमार लालू-राबड़ी शासनकाल पर हमला करते हुए कहा था, "जाओ अपने बाप से पूछो, उन लोगों ने कभी स्कूल बनाया था जो सत्ता में थे? एक व्यक्ति जेल चला गया तो उसने अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया.''

तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार के हसनपुर में एक चुनावी रैली में कहा कि नीतीश कुमार 'तू-रे' पर उतर आए हैं, लेकिन वे उनसे छोटे हैं और उनके हर वार को झेलने के लिए तैयार है। बिहार में बुधवार यानी की कल पहले चरण का मतदान है। कल 71 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

From around the web