तमिलनाडु : बॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, कहा उससे मैं खुश नहीं थी

 

नई दिल्ली : जिस तरह से पार्टी(कांग्रेस) काम कर रही थी उससे मैं खुश नहीं थी। अगर आप अपनी पार्टी को साथ नहीं रख सकते और अपनी खुद की परेशानियों को हल नहीं कर सकते तो मुझे नहीं लगता कि आप देश की समस्याओं को हल करने की सोच भी सकते हैं, ये कहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस और नेता खुशबू सुंदर का। आपको बता दें कि खुशबू सुंदर का ये बयान बीजेपी में शामिल होने के बाद आया था, जिन्होंने 12 अक्टूबर को कमल का दामन थामा है।  

बता दें कि इस्तीफा से पहले खुशबू सुंदर ने कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, "कांग्रेस पार्टी में कुछ लोग ऊपर लेवल पर बैठे हैं, जिनका जमीनी हकीकत या लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है। वही नियम बना रहे हैं।" आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब खुशबू सुंदर के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गई हैं। खुशबू ने 2014 में डीएमके छोड़ उसकी गठबंधन पार्टी कांग्रेस का हाथ थामा था।

हालांकि 2014 में कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बाद से उनका राजनीतिक करियर का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा है। यह तो साफ है कि बीजेपी तमिलनाडु में होने वाले 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए चेहरा ढूंढ रही है। अभी भी पार्टी में कोई ऐसा बड़ा चेहरा नहीं है जो कि बीजेपी कि छवि को राज्य में बदल सकें। आपको बता दें कि इससे पहले लोकप्रिय स्टार खुशबू कई पार्टियों से जुड़ चुंकी हैं। वह 2010 में DMK में शामिल हुई थीं, जब DMK सत्ता में थी।

अभिनेत्री ने कहा था कि, "मुझे लगता है कि मैंने सही निर्णय लिया है। मुझे लोगों की सेवा करना बहुत पसंद है। मैं महिलाओं की भलाई के लिए काम करना चाहती हूं।" जिसके चार साल बाद ही उन्होंने डीएमके छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा। 2014 में वह सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गईं। अभिनेत्री ने तब कहा था, मुझे लगता है कि मैं अपने घर में हूं। कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है। जिसके बाद ऐसा माना का रहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 में उन्हें टिकट दिया जायेगा। लेकिन खुशबू को टिकट नहीं मिला, और ना उन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया । बता दें कि राज्य में डीएमके-कांग्रेस गठबंधन ने बड़ी जीत दर्ज की थी। न ही उन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया।

From around the web