सुप्रिया श्रीनेत पीएम मोदी को जन्मदिन पर भेजा चश्मा कही ये बात  

 

नई दिल्ली: एक तरफ देश जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल इस को बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे है। ऐसे में महाराजगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि पीएम मोदी विकास की बात करते हैं और रोजगार की बात नहीं करते। उन्होंने कहा मैं प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ये चश्मा उपहार में देना चाहूंगी। इसको पहन कर शायद उन्हें असलियत नजर आ जाये, करोड़ों बेरोजगार युवा नजर आ जायें, जिनके लिये उन्होंने बड़े-बड़े वादे किये थे।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी ने आज देश के अऩ्दर रोजगार के प्रबंधन को भेड़चाल बना कर रख दिया है। उसका हिसाब देश के युवा मांगेंगे। उन्होंने कहा आज में बड़ा बिजनेस हो वो परेशाना है। मध्यम उद्योग हो वो भी परेशान है। आज स्वरोजगार करने वाला भी परेशान है।

सुप्रिया ने कहा मोदी जी ये बात नहीं समझते है कि बेरोजगारी का जो कैंसर है न यह धीरे-धीरे फैल कर हमारे समाज को खोखला कर रहा है। पीएम जी ये नहीं समझते है कि जीवन के रोजगार के जो अच्छे साल होते है यदि उसमें पर्याप्त नौकरी न मिले, काम न किया जाए तो वह व्यर्थ हो जाते है वह लौटकर नहीं आता है। उन्होंने कहा एक बार बर्थडे केक काटने से पहले चश्मा लगाइएगा मोदी जी और उन लोगों के बारे में सोचिएगा पीएम जी जो आधा पेट खाना खाकर सोएंगे।      

From around the web