बीजेपी विधायक का अजीबोगरीब बयान, कहा- मनचलों की चप्पलों से पिटाई करें महिलाएं फिर करें पुलिस को फोन

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले मुज़फ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए मिशन शक्ति का मतलब समझाया। आए दिन सरेराह लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं के सवाल पर विधायक जी ने बेबाक होकर कहा की मिशन शक्ति का मतलब है कि महिलाएं अपनी ताकत दिखाएं और जहां भी मनचले इस तरह की घटना कर रहे हो तो वहां महिलाये पहले उनकी चप्पलों से पिटाई करें और फिर बाद में पुलिस को फोन करें।

बता दें, गुरुवार को बीजेपी विधायक विक्रम सैनी किसी काम से मुज़फ्फरनगर स्थित कचहरी पहुँचे थे। जहाँ वो मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए  मिशन शक्ति का मतलब समझाया। विधायक विक्रम सैनी की माने तो मिशन शक्ति फेल नहीं पास है। जहां जहां महिलाओ से सम्बंधित घटनाएं हुई हैं, वहां कार्यवाही भी हो रही है। उन्होंने कहा कि मिशन शक्ति का मतलब है कि महिलाएं अपनी ताकत दिखाएं। जहां भी मनचले इस तरह की घटना कर रहे हो वहां उनकी चप्पलों से पिटाई करें और बाद में पुलिस को फोन करें।

आपको बता दें, बीते 17 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में महिलाओं बालिकाओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार ने मिशन शक्ति की शुरुआत की गई। जिससे महिलाएं सशक्त हो सकें।

From around the web