नीतीश के आखिरी चुनाव वाले बयान पर संजय राउत बोले- सम्‍मान के साथ मिले विदाई

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। शिवसेना नेता संजय राउत ने सीएम नीतीश कुमार के आखिरी चुनाव वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर कोई नेता कहता है कि यह मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें सम्मान के साथ विदाई दे। संजय राउत ने कहा कि बिहार की जनता इस मौके का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब वह लम्हा आ गया है जब बिहार की जनता चुनाव में सीएम नीतीश कुमार को रिटायर कर देगी।

बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। परसों चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।” इस बड़े ऐलान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से भाजपा को जमकर वोट देने की अपील भी की थी।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं। इससे पहले वह रेल मंत्री, कृषि मंत्री का पदभार भी संभाल चुके हैं। रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए गए इस ऐलान को लेकर जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे नीतीश कुमार का व्यक्तिगत फैसला करार दिया।

From around the web