संजय राउत ने बड़ा बयान, चुनाव आयोग भाजपा की शाखा !, तेजस्वी यादव बनेंगे सीएम बने तो आश्चर्य नहीं

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण चरण का मतदान हो चुका है और जल्द ही दुसरे चरण का मतदान होना ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इस बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा है कि मुझे थोड़ा सा भी आश्चर्य नहीं होगा अगर नीतीश यादव की जगह तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं। तेजस्वी यादव की मुख्यमंत्री बनने की घोषणा करने के साथ ही चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा की एक शाखा है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बिना किसी की सहायता के अगर एक युवक, जिसके परिवार के लोग जेल में हैं और सीबीआई और आईटी विभाग उसके पीछे है, बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है। अगर तेजस्वी यादव कल बिहार के सीएम नीतीश की जगह लेते हैं तो मुझे किसी तरह का आश्चर्य नहीं होगा। 

तेजस्वी की तारीफ में कही बातें...

राउत ने कहा कि मैं खुद तेजस्वी यादव को कई सालों से फॉलो कर रहा हूं, बहुत से लोग ये मानते हैं कि इस चुनाव में तेजस्वी यादव कमजोर कड़ी है लेकिन वो एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। राउत ने कहा कि तेजस्वी उन सभी बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं उनसे सबसे सुपर हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान बिहार में भाजपा के कोरोना वैक्सीन के वादे को चुनावी उल्लंघन नहीं मानने वाले चुनाव आयोग के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, भारत का चुनाव आयोग भाजपा की एक शाखा है, इसलिए आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते। 

इससे पहले, बिहार चुनाव के बीच मुंगेर में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर शिवसेना ने सरकार पर हमला बोला था। शिवसेना ने इस घटना को हिंदुत्व पर हमला बताया था। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने मुंगेर गोलीकांड को लेकर कहा था कि अगर ऐसी घटना दूसरे राज्य में होती तो अब तक भाजपा राष्ट्रपति शासन की मांग करने लगती। 

संजय राउत ने कहा था, मुंगेर गोलीबारी की घटना हिंदुत्व पर हमला है। यदि ऐसी घटना महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल या राजस्थान में होती थी, तो राज्यपाल और भाजपा नेता राष्ट्रपति शासन की मांग करते थे। तो, बिहार के राज्यपाल और भाजपा नेता अब सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं?

From around the web