सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली, अब इस एक्टर की मदद के लिए बढ़ाए मदद के हाथ

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान कितने दरियादिल है ये तो सभी जानते हैं। एक बार फिर सलमान की दरियादिली सामने आई है। इस बार सलमान ने दरियादिली एक ऐसे एक्टर के लिए दिखाई हैं जो अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

दरअसल, सलमान ने पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान के सारे मेडिकल बिल्स चुकाए हैं। एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ये जानकारी दी है। बता दें, फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। बताया जा रहा है उनकी   कंडीशन क्रिटिकल है। फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया की शिकायत है। वहीं सलमान के द्वारा फराज खान के सारे मेडिकल बिल्स चुकाने के बाद कश्मीरा शाह ने लिखा, “आप सच में महान इंसान हो सलमान खान. फराज खान की देखभाल करने और उसके मेडिकल बिल्स के लिए थैंक्यू. एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं. और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और उनकी मदद कर रहे हैं जैसे कि वो बाकी और लोगों की मदद करते हैं. मैं हूं और हमेशा उनकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी. अगर लोगों को ये पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे इसकी परवाह नहीं. तुम्हारे पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन है. ऐसा मैं फील करती हूं. मैं फिल्म इंडस्ट्री मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें मुझे लगता है कि वो सबसे सच्चे इंसान हैं.”

पूजा भट्ट ने की थी मदद की अपील

पूजा भट्ट ने लिखा था, "प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो." फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं. ये फंड रेजर फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया गया है. इसमें लिखा है, "फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा."

From around the web