योगी आदित्यनाथ के निशाने पर आई RJD, कहा- हमारे प्रत्याशी भी दो-दो हाथ को तैयार

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : 3 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है ऐसे में तीसरे चरण के लिए पार्टियों ने पूरा जोर लगाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पहले तो लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया तो वहीं बाद में विपक्ष पर वार किया।   

कोरोना वायरस को लेकर सावधान रहने की अपील की

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस से बचने के लिए दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का नारा दोहराते हुए कहा कि बीमारी, आग और बाढ़ इन तीन चीजों से जितना दूर रहो उतना ही बेहतर है।

नौकरी के वादे पर भी साधा निशाना

महागठबंधन के नौकरी वाले वादे पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जो लोग पहले जाति के नाम पर बांटते थे, परिवार को चलाते थे, अब वही लोग रोजगार का झुनझुना पकडा कर लोगों की आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें बरगला रहे हैं। सीएम योगी ने नौजवानों को सलाह देते हुए कहा कि इन लोगों के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। लालू यादव और राबड़ी देवी के शासन की याद दिलाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबों को राशन देने की बात तो दूर, मूक जानवारों का चारा ही वो हजम कर गए थे। अब कह रहे हैं कि वो रोजगार देंगे। योगी ने पूछा कि इतनी लाखों नौकरी कहां से आएंगी। उन्होंने कहा कि रोजगार देने का काम सिर्फ पीएम मोदी और नीतीश कुमार देंगे।

जंगल पार्टी से दो-दो हाथ करने की कला

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाल्मीकिनगर से जेडीयू सांसद रहे बैद्यनाथ प्रसाद महतो को भी याद किया। योगी ने कहा कि 2019 में महतो जी को यहां की जनता ने जिताया लेकिन उनकी दुखद मौत हो गई। आज उनकी विरासत को सेवा भाव से आगे बढ़ाने के लिए उनके पुत्र सुनील कुमार और प्रत्याशी रिंकू सिंह यहां हैं। योगी ने कहा कि ये दोनों वाल्मीकिनगर और आसपास के क्षेत्र को जंगल पार्टी का गढ़ नहीं बनने देंगे। साथ ही ये लोग जनता की समस्या का समाधान करने के साथ जंगल पार्टी वालों से दो-दो हाथ रखने की कला भी जानते हैं। योगी ने कहा कि जो जैसे मानेगा उसको उस रूप में मनवाने की कला इन प्रत्याशियों में हैं।

From around the web