कांग्रेस स्थापना दिवस से गायब हुए राहुल, शिवराज ने कहा गायब होकर विदेशों में जाते है

 

नई दिल्ली : देश में कृषि कानून के मसले पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेने वाली कांग्रेस आज खुद बीजेपी के हत्थे चढ़ गई, जो मौका दिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने। दरअसल कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी अपने ही पार्टी के स्थापना दिवस गायब हो गये। इसे लेकर बीजेपी ने उन पर करारा हमला किया है।

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये एक राजनीतिक दल का दुर्भाग्य है कि जो उसके अध्यक्ष रहे हैं और जिन्हें लोग अध्यक्ष बनाने की बात करते हैं, वो कांग्रेस के स्थापना दिवस पर गायब हो जाते हैं और गायब भी देश में नहीं होते, विदेशों में जाते हैं।

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तंज कसा था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी 9 2 11हो गये!!

भाजपा सांसद जनरल वीके सिंह ने कहा कि राहुल को बधाई, यहां कांग्रेस स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी विदेश में आराम कर रहे है...शायद बहुत थक गए हैं। कांग्रेस का हाल ये है कि जो समझदार है उसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।

वीके सिंह ने कहा कि यूपीए का नेतृत्व कोई भी करे चाहे शरद पवार करें, कपिल सिब्बल करें आज कांग्रेस का क्या हाल है सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की हालत उस बच्चे की तरह है, जो पहले एक खिलौना मांगता है और जब वो मिल जाता है तो कहता है ये नहीं दूसरा चाहिए।

बीजेपी के हमलों के बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हैं, बल्कि सोनिया गांधी हैं। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी एक निजी यात्रा पर गए हैं, उनकी नानी की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में बीजेपी को इसपर सवाल नहीं खड़े करने चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी अभी पार्टी अध्यक्ष नहीं हैं, सोनिया गांधी हैं। पार्टी राहुल को जो भी जिम्मेदारी देती है, वो उसका वहन करते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी इटली जाने को लेकर सुर्खियों में रह चुके है।

From around the web