Bihar Election 2020 को लेकर पुष्पम प्रिया की अपील, बिहार के सुंदर भविष्य के लिए तरक्की को चुनें और करें मतदान

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार में 78 सीटों पर जारी वोटिंग के बीच प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने मतदान किया। मतदान के साथ ही पुष्पम प्रिया चौधरी ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। पुष्पम प्रिया चौधरी ने दरभंगा के 277 बूथ नंबर पर गोवा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान किया इससे पहले आखिरी फेस की वोटिंग के लिए चौधरी ने किया ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में पुष्पम प्रिया चौधरी ने लिखा, “बिस्फी के नौजवान - लड़कियाँ, लड़के, बड़े-बुजुर्ग, प्यारी महिलाएँ, सब आज मतदान करें, अपने सुंदर भविष्य के लिए। #सबकाशासन #ChooseProgress।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर लोगों से मतदान के लिए अपील करते हुए कहा, “बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ में गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में हो रहे तीसरे चरण के मतदान को लेकर मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। Amit Shah (अमित शाह) ने खासकर युवाओं से आवान किया कि बिहार में विकास और सुशासन को बनाए रखने के लिए अपने मत का इस्तेमाल करें और दूसरों को भी इसे लेकर करें प्रेरित करें।

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोटिंग जारी है। चुनाव के इस तीसरे और आखिरी चरण में एक हजार से ज्यादा प्रत्याशी चुनाव के मैदान में हैं। जबकि, नीतीश सरकार के 12 मंत्रियों की किस्मत भी दांव पर लगी है। तीन चरणों में होने वाले बिहार चुनाव का रिजल्ट 10 नवंबर को निकलेगा। पहले चरण में 71 और दूसरे चरण में 94 सीटों पर वोटिंग हुई थी। कोरोना संकट में होने वाले चुनाव के लिए आयोग ने खास इंतजाम किए हैं।

From around the web