Hathras Gangrape को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा CM योगी पर निशाना

 

रिपोर्ट : शिखा शर्मा

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस ( Hathras) में बीते दिनों जिस युवती का रेप हुआ, उसने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया । दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दलित युवती की जान चली गई । इस दर्दनाक घटना के बाद अब विपक्ष की ओर योगी सरकार (Yogi Govt) पर जमकर निशाना साधा । शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने इस मसले को उठाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को निशाने पर लेते हुए तंज कसा है।  प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह घटना देश का एक और दुर्भाग्यपूर्ण इतिहास है जो उस राज्य में रचा गया है जहां कि महिलाओं को 2017 में सुरक्षा का वादा किया गया था। ये रीढ़ की हड्डी उस लड़की की नहीं, ये रीढ़ की हड्डी वहां के प्रशासन की, शासन की और इंसानियत की टूटी है।


इसके साथ ही प्रियंका चतुर्वेदी ने लगातार कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि  जिस तरह कल रात #हाथरस की बिटिया के अंतिम संस्कार को रात ही में करने के लिए उसके माता-पिता पर दबाव बनाया और फिर परिवार वालों की बेरिकेडिंग कर, रात में ही पुलिस द्वारा उसके शव को जला दिया गया वह साफ बताता है कि उत्तर प्रदेश सरकार न ही महिलाओं की सुरक्षा कर सकी न ही धर्म की।


 


वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवती के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार और बाद में इलाज के दौरान हुई उसकी मौत के मामले में बुधवार को तीन सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया, जिसके अध्यक्ष उ.प्र. शासन के गृह सचिव भगवान स्वरूप होंगे। एसआईटी अपनी रिपोर्ट सात दिन में पेश करेगी।

From around the web