CM ममता बनर्जी पर भड़के संबित पात्रा, कहा- क्या यही लोकतंत्र है ?

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में हो रही मौतों को लेकर ममता सरकार पर हमलावर है। एक बार फिर पार्टी ममता सरकार पर हमला किया है। सोमवार को राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता सरकार को अपने निशाने में लिया। संबित पात्रा ने कहा, 4 अक्टूबर को जिस प्रकार 24 नॉर्थ परगना में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या कर दी जाती है वो अपने आप में निंदनीय और चिंता का विषय है।

बंगाल में राजनीतिक हत्याएं नॉर्मल

बंगाल में हो रही इन घटनाओं को लेकर संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हत्याएं एक न्यू नॉर्मल हो गई हैं। उन्होंने कहा की बंगाल में बीते 2 महीनों में हत्या की बहुत सी घटनाएं घटी हैं। बंगाल में तो लगभग रोजाना ही कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। पात्रा ने सवाल पूछते हुए कहा की मैं ममता जी से पूछना चाहता हूं क्या यही बंगाल का लोकतंत्र है?

आरजेडी के बागी नेता की हत्या पर उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल में हो रही हत्याओं के साथ ही पात्रा ने बिहार में आरजेडी के बागी नेता की हत्या को लेकर भी सवाल उठाए। पात्रा ने कहा कि बिहार में आरजेडी की जिस तरह की राजनीति देखने को मिल रही है उसे लेकर आरजेडी को जवाब देना होगा। पात्रा ने कहा कि बिहार के जाने माने दलित युवा नेता शक्ति कुमार मलिक की हत्या कर दी जाती है। वो आरजेडी के एससी मोर्चा के महासचिव थे लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें पार्टी से बेदखल कर दिया गया। उन्होंने कहा की वो मृतक निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरजेडी के बड़े नेता पैसे मांग रहे थे, जिसे दलित नेता शक्ति ने इनकार कर दिया था।

From around the web