मुझे रोकने की ताकत किसी में नहीं !- राहुल गांधी

 

रिपोर्रिट- तिका आर्या

हाथरस मामले को लेकर जारी सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। जहां, अभी हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिए निकले थे जहां, पुलिस द्वारा उन्हें ग्रेटर नोएडा के परी चौक में रोककर वापस भेज दिया गया था। वहीं आज शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल हाथरस जाने वाले हैं। वहीं अपने हाथरस जाने से पहले ऐलान करते हुए कहा की उन्हें दुनिया की कोई भी ताकत हाथरस जाने से नहीं रोक सकती। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती”।

कहा जा रहा है दोपहर को राहुल हाथरस के लिए निकलेंगे। राहुल के साथ ही कांग्रेस सांसदों का एक दल भी उनके साथ हाथरस के लिए रवाना होगा। राहुल गांधी के नेतृत्व में हाथरस पहुंचने के बाद ये प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने के साथ ही उनके दर्द को भी बांटेगा।

गौरतलब है की नोएडा पुलिस ने राहुल गांधी, यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत 153 कांग्रेस नेताओं, 50 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज है। दर्ज FIR पैनडेमिक एक्ट और धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए दर्ज की गई है।

From around the web