कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना सकते है नीतीश !, चिराग ने लगाया सांठगांठ का आरोप

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा के प्रथम चरण का चुनाव समाप्त हो चुंका है, जिसे लेकर अब ये अनुमान लगने लगे हैं की 28 अक्टूबर को होने वाले 71 सीटों में से राजद 27 सीटों पर जीत हासिल कर सकता है। वहीं अब सभी पार्टियां दूसरे चरण के चुनाव को लेकर कमर कस चुंके है और एक बार फिर चुनावी मैदान में खड़े नजर आ रहे है। आपको बता दें कि इस दौरान सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे है।

वहीं अब एक बार फिर LJP प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है और कांग्रेस के साथ सांठगांठ करने का आरोप लगाया है। चिराग ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जो प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते नहीं थकते, वो अपने राजनीतिक लाभ के लिए इस पर एक शब्द नहीं बोलते। आपकी (नीतीश कुमार) राहुल गांधी जी के साथ क्या सांठगांठ चल रही है?

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब में दशहरा पर्व के दौरान पीएम मोदी के पुतले जलाने वाली घटना को लेकर निशाना साधते रहें है। राहुल गांधी ने कहा था कि आमतौर पर दशहरे में रावण, कुंभकर्ण, मेघनाद के पुतले जलाए जाते हैं। पहली बार देखने को मिला कि पंजाब में दशहरे पर नरेंद्र मोदी जी, अंबानी जी, अदानी जी के पुतले जलाए गए। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और दुख की बात है कि दशहरे पर प्रधानमंत्री का पु​तला जलाया गया।

आपको बता दें कि राहुल के इस बयान पर अभी तक जदयू नेता और सीएम नीतीश कुमार की ओर से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया हैं, जिसे लेकर चिराग ने नीतीश पर जमकर हमला किया। अब देखना यह है कि चिराग के इस बयान पर नीतीश कुमार का क्या रिएक्शन आता है, यह देखने लायक होगा।

From around the web